लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

‘ब्लास्टर’ के साथ ‘मास्टर’ ,यानि Dhoni के साथ सुपरस्टार Vijay

MS-Dhoni-with-Actor-Vijay
Spread It

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और टीम के बाकी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) के दूसरे चरण के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। चेन्नई से सीएसके की पूरी टीम यूएई के लिए रवाना होगी। यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण के लिए इस बार सीएसके के खिलाड़ियों के परिवार भी उनके साथ हैं।

चेन्नई पहुंचने के बाद धोनी और साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) के बीच मुलाकात हुई। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक्टर विजय और धोनी की तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैन्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में अभिनेता विजय और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई के गोकुलम स्टूडियो में मिले और बातचीत की। दोनों सितारे स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे। विजय अपनी एक्शन-थ्रिलर ‘बीस्ट’ के लिए पूजा हेगड़े के साथ एक शेड्यूल पर थे, जबकि धोनी एक कमर्शियल का हिस्सा थे।

फैन्स विजय को ‘थालापति’ बुलाते हैं। वहीं, तमिलनाडु के फैन्स धोनी को प्यार से ‘थाला’ कहते हैं। थाला का मतलब ‘नेता’ होता है। विजय और धोनी पहले से एक-दूसरे से जुड़े हुए है। दरअसल, एक्टर विजय 2008 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के ब्रांड एंबेसडर थे। विजय के साथ नयनतारा भी सीएसके की ब्रांड एंबेसेडर थीं।