लाइफ स्टाइल

मां बनीं ‘सिंघम’ फेम Kajal Aggarwal, एक्ट्रेस ने नन्हे शहजादे को दिया जन्म

kajal
Share Post

DESK : बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) मां बन गई हैं. उन्होंने आज प्यारे से बेटे (Baby Boy) को जन्म दिया है. बेबी बॉय के जन्म के बाद काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) पेरेंट्स बन गए हैं. फैंस यह खबर पाकर काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

हालांकि अब तक खुद इस स्टार कपल ने इस न्यूज को कंफर्म नहीं किया है. मगर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस एक बेटे की मां बनी हैं. बता दें कि फिल्म स्टार काजल अग्रवाल अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर थी. करीब 5 दिन पहले ही एक्ट्रेस ने एक लंबी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने पति गौतम किचलू को प्रेग्नेंसी के सफर में साथ देने के लिए एक बेहद प्यारा नोट लिखा था.

इससे पहले काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी. काजल का प्रेग्नेंसी पीरियड काफी अच्छा निकला है. खुद को फिट रखते हुए एक्ट्रेस ने योग पर ध्यान दिया. सोशल मीडिया पर जैसे ही फैन्स को काजल अग्रवाल के बेटे को जन्म देने की बात पता लगी, वह दोनों ही पेरेंट्स को बधाइयां देने लगे. एक्ट्रेस पर प्यार बरसाने लगे हैं.

कपल की शादी की बात करें तो 30 अक्टूबर 2020 को दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी लोग शामिल हुए थे. गौतम और काजल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों की दोस्ती हुई और देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद शादी कर दोनों ने हमेशा का साथ निभाने का वादा किया और अब ये खुबसूरत कपल मां-बाप बन गया है.

Latest News

To Top