लाइफ स्टाइल

Lata Mangeshkar कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट

LATA
Share Post

DESK : कोरोना की तीसरी लहर में अबतक बॉलीवुड के कई सितारे इस महामारी के चपेट में आ गए हैं. इसी बीच इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट् के मुताबिक, लता के संक्रमित होने के बाद उन्हें मुबंई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 92 साल की लता मंगेशकर की सेहत कुछ महीनों पहले भी खराब हुई थी.

लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने उनके अस्पताल में एडमिट होने की बात को कंफर्म किया है. फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए हैं. लेजेंडरी सिंगर को ICU में भर्ती कराया गया है. लता मंगेशकर को कोरोना होने की जानकारी सामने आने के बाद से बॉलीवुड गलियारों में हलचल तेज हो गई है. सेलेब्स समेत फैंस सभी स्वरकोकिला लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरे महाराष्ट्र और सबसे ज्यादा मुंबई में कहर मचा रखा है. महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना के 33,470 नए मामले सामने आए और 8 लोगों की मौत हुई. इसमें से 13,648 मामले सिर्फ मुंबई में मिले थे. वहां 5 लोगों ने कोरोना से जान गंवाई. बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. कई ठीक हो चुके हैं तो कई अभी भी वायरस से जंग लड़ रहे हैं.

Latest News

To Top