लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

जानिए किस फिल्म के लिए Kabir Singh के डायरेक्टर संग काम करेंगे Prabhas

prabhas
Spread It

बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) ने फ़ाइनली अपनी 25वीं फिल्म अनाउंस कर दी है । लम्बे समय से अनुमान लगाया जा रहा था कि सुपरस्टार प्रभास का नया प्रोजेक्ट क्या होगा। अब प्रभास ने ऐलान किया है कि वह स्पिरिट नाम की फिल्म में काम करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन शाहिद कपूर की फिल्म ‘Kabir Singh’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा करेंगे।

प्रभास ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- स्पिरिट के साथ अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रहा हूं। इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर होगा और इसे अंजाम टी-सीरीज देगा। टी-सीरीज ने फिल्म से जुड़े पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘स्पिरिट #Prabhas25. निर्देशन करेंगे संदीप रेड्डी वांगा। प्रोड्यूसर होंगे भूषण कुमार. #Prabhas25SandeepReddyVanga.’ बताया जा रहा है कि संदीप ने प्रभास के लिए दिलचस्प कहानी लिखी है।

प्रभास के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह इस समय मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये एक 3डी फिल्म है रामायण पर आधारित होगी. ये फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।