लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Khatron Ke Khiladi 11 : रोहित शेट्टी ने यूट्यूब सेंसेशन अनुष्का सेन पे किया EGA, यानि एक्सट्रीम घोर अत्याचार

khatron-ke-khiladi-11-rohit-shetty-and-anushka-sen
Spread It

कलर्स का सबसे धमाकेदार शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) का लगातार प्रोमो प्रमोट किया जा रहा है। शो के प्रोमो वीडियो रिलीज करना मेकर्स ने शुरू कर दिया है और अब देखना है कि शो का पहला एपिसोड दर्शकों के लिए क्या कुछ थ्रिलर और एक्साइटमेंट लेकर आने वाला है।

इसी कड़ी में एक नया प्रोमो सामने आया है। और इस प्रोमो में यूट्यूब सेंसेशन अनुष्का सेन और रोहित शेट्टी की मस्ती दिख रही है। वीडियो में यूट्यूब सेंसेशन अनुष्का सेन (Anushka Sen) एक लाइव वीडियो में अपने फैंस को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से मिलवाते हुए अनुष्का कहती हैं कि रोहित उनके फैंस से कहें कि I’m a GOAT. इस पर रोहित शेट्टी चौंक कर पूछते हैं कि मैं बकरा हूं? इस पर अनुष्का सेन (Anushka Sen) उन्हें कहती हैं कि GOAT मतलब ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम।

इस पर रोहित भी अपने अंदाज में उन्हें जवाब देते हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), अनुष्का से कहते हैं कि अब पता है तेरे साथ क्या होने वाला है? EGA, यानि तेरे साथ एक्सट्रीम घोर अत्याचार होने वाला है। इसके बाद प्रोमो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), अनुष्का के हाथों पर जहरीली टैलेंट्युला मकड़ी रख देते हैं, और अनुष्का से गाना सुनते हैं।