लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

KBC 13 : ‘केबीसी’ के सेट पर दिखेगा क्रिकेट के धुरंधरों की मस्ती

kbc
Spread It

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और फिलहाल बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की दमदार जोड़ी क्रिकेट के मैदान के बाद अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 (KBC 13) के सेट पर अपना जलवा दिदिखाते नजर आने वाली है।

अमिताभ बच्चन का ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में एक नया सेगमेंट शुरु हुआ है। इस सेगमेंट का नाम है ‘शानदार शुक्रवार’। मेकर्स ने ‘केबीसी 13’ का जो प्रोमो रिलीज किया है, उसमें होस्ट अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग को अलग-अलग सिचुएशन देकर उन पर उनसे उनका रिऐक्शन पूछते हैं। वीरेंद्र सहवाग, जोकि अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं, वह ऐसे-ऐसे रिऐक्शन्स देते हैं कि अमिताभ बच्चन की भी हंसी छूट पड़ती है।

वीडियो में अमिताभ मजे लेते हुए सौरव से कहते हैं कि हमने सुना है कि आप लोगों को वेट करवाते हैं। सौरव कुछ नहीं समझ पाते इस पर विरेंद्र कहते हैं कि सर 2001 में स्टीव वॉ को वेट करवाने की बात कर रहे हैं। इसके बाद सौरव ट्रॉस इंतजार कराने के पीछे की कहानी का खुलासा किया। सौरव कहते हैं कि सच कहूं तो पहली बार ब्लेजर की वजह से वेट करवाया था।

वीडियो में अमिताभ बताते हैं कि बंगाल में सौरव केबीसी को होस्ट करते हैं। वह कहते हैं देखिए मेरा जॉब खतरें में न आ जाए। प्रोमो में वीडियो सौरव-वीरेन्द्र ने और भी मजेदार खुलासा किया है। दोनों एक-दूसरे की टांग खींचते हुए दिख रहे है। गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली का ‘केबीसी 13’ का ये एपिसोड आज 3 सितंबर को सोनी टीवी दिखाया जाएगा।