लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

KBC 13 : PM मोदी को परामर्श देने वाले Gyaanraj बनें KBC 13 के पहले कंटेस्टेंट

Amitabh-Bachchan
Spread It

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और सफल शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 13 (KBC 13) आज से शुरू होने वाला है। हमेशा की तरह आज भी ‘केबीसी 13’ को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और नज़रें गड़ाए रात 9 बजने का इंतज़ार कर रहे हैं। सोनी टीवी (Sony TV) भी पिछले कुछ दिन से लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़े वीडियो शेयर कर रहा है जिसमें आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई दे रही है। इसी बीच आज सोनी ने अपने पहले एपिसोड का प्रोमो (Promo) रिलीज़ कर दिया है जिसके साथ ही ये भी रिवील कर दिया है कि कौन वो खुशनसीब शख्स है जो सबसे पहले बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठेगा।

प्रोमो में अमिताभ (Amitabh Bachchan) अपनी बलुंद आवाज़ में ज्ञानदार, धनदार और शानदार शो की शुरुआत करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ पहले ‘केबीसी’ कंटेस्टेंट्स के साथ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट ‘ट्रिपल टेस्ट’ खेलते हैं और बताते हैं कि ज्ञानराज (Gyaanraj) ने ये राउंड जीत लिया है। इसके बाद ज़ोरदार तालियों के साथ शो के पहले कंटेस्टेंट ज्ञानराज का स्वागत किया जाता है।

ज्ञानराज के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं ‘ये इस मंच के लिए बहुत गर्व की बात है कि ज्ञानराज पीएसए के उन 100 यंग साइंटिस्ट के प्रतिष्ठित ग्रुप में शामिल हैं जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को परामर्श (counselling) देने के लिए चुना गया है’। आगे अमिताभ बताते हैं ज्ञान झारखंड के नगड़ी में एक साइंस टीचर हैं जो बच्चों के नए-नए तरीकों से शिक्षित करत हैं। इसके बाद अमिताभ अपने बारे में भी कुछ बातें शेयर करते हैं।