लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

थलाइवी के बाद सीता का किरदार निभोयेंगी Kangana Ranaut

kangana-ranaut
Spread It

पिछले काफी दिनों से केवी विजयेंद्र प्रसाद की लिखी और अलौकिक देसाई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘The Incarnation- SITA’ काफी चर्चा में थी। इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए बीच में करीना कपूर के नाम की चर्चा हुई थी और कहा गया था कि उन्होंने देवी सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस मांगी है। अब इस फिल्म के मेकर्स ने कन्फर्म कर दिया है कि यह रोल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निभाने वाली हैं।

फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे अलौकिक देसाई ने इस खबर की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिये की है। पद्मश्री, 4 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना के साथ अलौकिक ने एक फोटो भी शेयर किया है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी।

अलौकिक ने लिखा –सीता आरम्भ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं सीता एक अवतार में सीता के रूप में कंगना को बोर्ड पर लाने के लिए उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी।

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘सीता- द इनकारनेशन’ (Sita- The Incarnation). इस रोल और टैलेंट आर्टिस्ट के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं। सीता राम के आशीर्वाद के साथ… जय सियाराम।’

हाल ही में कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) रिलीज की गई है, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा जा रहा है। फिल्म की वजह से एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुईं हैं।