लाइफ स्टाइल

इस खास अंदाज में होगी Farhan-Shibani की शादी, मेहमानों के लिए बुक किए गए आलीशान बंगले

Farhan-Shibani
Share Post

DESK : बॉलीवुड एक्टर्स फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और 19 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही थी.

17 फरवरी को मुंबई में फरहान-शिबानी की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था. खंडाला के आलीशान फार्महाउस में होने वाली इस प्राइवेट शादी से जुड़े कई डिटेल्स सामने आ रहे हैं.

17 फरवरी को फरहान और शिबानी की मेहंदी का फंक्शन हुआ. इस इंटीमेट सेरेमनी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए. मेहंदी का ये फंक्शन फरहान के मुंबई वाले घर पर रखा गया था. अभी तक फरहान-शिबानी की तस्वीरें तो सामने नहीं आई हैं. लेकिन उनकी मेहंदी सेरेमनी में चार चांद लगाने पहुँचे मेहमानों को जरूर स्पॉट किया गया. शबाना आजमी, अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा जैसे सितारों को इस सेरेमनी में शिरकत करने जाते देखा गया.

शिबानी दांडेकर की क्लोज फ्रेंड्स की लिस्ट में शामिल रिया चक्रवर्ती को भी मेहंदी सेरेमनी में जाते हुए स्पॉट किया गया. रिया यैलो आउटफिट में नजर आईं. वहीं अमृता अरोड़ा ने लाइट यैलो कलर का आउटफिट पहना था. रिया और अनुषा का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों डांस परफॉर्मेंस देते नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपनी शादी के लिए मुंबई में स्थित खंडाला और उसके आसपास के सभी बंगलों को अपने सभी मेहमानों के लिए बुक कर लिया है. फरहान और शिबानी अपने खंडाला वाले फार्महाउस में शादी करेंगे. खबरों की मानें तो कार रेंटल सर्विस और सिक्योरिटी को शादी के लिए बुक किया जा चुका है. शादी में आने वाले मेहमानों को आलीशान बंगलों में ठहराया जाएगा. यहां उनके पास पूल और अन्य सुविधाएं होंगी. फरहान और शिबानी ने पर्सनली मेहमानों के आराम का ख्याल रखा है.

19 फरवरी को होने वाली शादी के लिए फरहान के खंडाला वाले फार्महाउस को अच्छे से सजाया गया है. साथ ही फार्महाउस तक जाने वाली रोड को भी फूलों और लाइट्स से सजाया गया है. ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हो रही है. ऐसे में 50 लोगों को ही इसमें बुलाया गया है. फरहान और शिबानी की गेस्ट लिस्ट में मियांग चैंग, गौरव कपूर, मोनिका डोगरा, समीर कोचर, रितेश सिधवानी और रिया चक्रवर्ती जैसी सेलेब्स हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान-शिबानी की शादी में शाहरुख़ खान और ह्रितिक रोशन को भी इनविटेशन भेजा गया है. शाहरुख़ और ह्रितिक फरहान के करीबी दोस्तों में शामिल हैं. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है की शाहरुख़ और ह्रितिक इस शादी में शिरकत करेंगे या नहीं.

आपको बता दें, फरहान और शिवानी 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनके शादी की खबरें पिछले कई महीनों से आ रही थी. अब इनकी शादी का दिन तय हो चूका है साथ ही शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. फरहान मुस्लिम धर्म से तालुक रखते हैं वहीं शिबानी हिन्दू हैं. ऐसे में फैंस ये जानने को बेताब हैं की आखिर दोनों किस रीती रिवाज से शादी करेंगे. कई लोगों का कहना है की फरहान-शिबानी मुस्लिम और मराठी दोनों रीती-रिवाज से शादी करेंगे.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान-शिबानी इस शादी को बेसिक और सिंपल रखना चाहते थे. मेहमानों को आसान रंगों जैसे पेस्टल और सफेद कपड़ों को पहनने के लिए कहा गया है. यहां कोई निकाह या मराठी शादी नहीं होगी. बल्कि उन्होंने इसे एक इंटिमेट Vow सेरेमनी बनाया है. दोनों ने अपने Vows (वचनों) को लिख लिया है और 19 फरवरी को दोनों शादी के दिन इन्हें एक-दूसरे और सभी मेहमानों के सामने पढ़ेंगे.

Latest News

To Top