लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Big Boss में अक्षरा ने लड़ी सम्मान की लड़ाई, नहीं आती इंग्लिश तो क्या संस्कार तो है

akshara-singh
Spread It

वूट सिलेक्ट (Voot Select) पर लाइव आने वाले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में धीरे-धीरे कंटेस्टेंट आपस में टकराने लगे हैं, उनके सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है।

वूट सिलेक्ट ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पूरी तरह खफा नजर आ रही हैं। अक्षरा गुस्से में कांप रही हैं और घरवालों को खरी-खोटी सुना रही हैं. यही नहीं, इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपने आत्म सम्मान की खातिर लड़ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट और नेहा भसीन समझाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अक्षरा सिंह गुस्से से भरी हुई हैं और किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं। वह गुस्से से कांप रही हैं और कह रही हैं कि उनसे दूर चले जाओ। उनका बीपी बढ़ रहा है। यही नहीं, उनके बिहार से होने को लेकर भी कुछ लोगों ने बात कही तो अक्षरा सिंह ने उनको भी खरी खोटी सुनाई।

अक्षरा सिंह बोलीं कि हम यूपी-बिहार से हैं तो क्या तमाशा हैं। हम को नहीं आती इंग्लिश, हमारे घर में नहीं हैं नौकर. लेकिन हमारे माता-पिता ने हमें संस्कार सिखाए हैं।