लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Haseen Dilruba के सस्पेंस से भरे कारनामे, देखें Trailer

haseen-dillruba-poster
Spread It

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की Upcoming Film ‘हसीन दिलरुबा‘ (Haseen Dillruba) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर 11 जून को YouTube के Netflix India के Channel पर रिलीज़ किया गया है। आपको बता दें इस फिल्म के ट्रेलर से पहले 7 जून को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म का टीचर दर्शकों के बीच सस्पेंस बनाने में सफल रहा और अब ट्रेलर भी इसी सस्पेंस को और बढ़ाने वाला बनाया गया है।

‘हसीन दिलरूबा’ का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। और इसके साथ ही #HaseenDilruba ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। और कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर इसे अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। फिल्म में आपको Taapsee, Harsh और Vikrant के बीच love triangle देखने को मिलेगा। फिल्म में इस लव ट्रांयगल को प्यार के अलग-अलग shades में रुप में दिखाने की कोशिश की गई है।

2:30 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत में आपको तापसी और विक्रांत एक साथ नजर आएंगे। इन दोनों की शादी होते दिखाया जाएगा। ट्रेलर में 52 सेकेंड के बाद एंट्री होती है हर्षवर्धन की जोकि तापसी के लवर के किरदार में दिखेंगे। जिसके बाद फिल्म का ट्रेलर धीरे धीरे दर्शकों को सस्पेंस के गलियारों में ले जाने लगता है। ‘हसीन दिलरूबा’ (Haseen Dillruba) सस्पेंस और थ्रिलर से भरी एक फिल्म है। ट्रेलर में तापसी द्वारा दिए गए डायलॉग्स फिल्म के ट्रेलर को चार चांद लगाता है।

आपको बता दें फिल्म का डायरेक्शन विनिल मैथ्यू ने किया है। आनंद एल रॉय की प्रोडक्शन येलो पेज के बैनर तले इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। आपको बता दें फिल्म हसीन दिलरूबा 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) यानी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म पिछले साल सितंबर 2020 में रिलीज की जानी थी। लेकिन कोरोना की वजह से पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी होने की वजह से फिल्म तैयार नहीं हुई और दर्शकों के बीच ना आ पाई।