लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Harbhajan Singh की डेब्यू फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का गाना हुआ वायरल

harbhajan-singh
Spread It

आज भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का जन्मदिन है, जिसके उपलक्ष्य में टफेनड स्टूडियोज लिमिटेड ने ‘फ्रेंडशिप’ (Friendship) नामक फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उनके डेब्यू की घोषणा कर दी है। इसी के साथ इस फिल्म का गाना ‘आजा चल तू वहां’ (Aaja Chal Tu Wahan) भी रिलीज किया गया है।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक पूरी धमाका पैकेज होने वाली है। निर्माताओं ने सिंह और उनके दोस्तों के साथ ‘रापचिक’ अवतार में एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया है और साथ ही एक लिरिकल वीडियो भी शेयर किया है। जिसे उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इससे पहले छोटी भूमिका निभा चुके हैं और गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं लेकिन ‘फ्रेंडशिप’ (Friendship) में वे एक पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। उत्तर, विशेष रूप से पंजाब में बेहद लोकप्रिय है और उनकी प्रसिद्धि उनके क्रिकेट करियर के कारण अविश्वसनीय है, लेकिन 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के कारण उनकी प्रसिद्धि ने पूरे भारत में विस्तार किया है. फिल्म दोस्ती, एक्शन, खेल और भावनाओं को सोशल कंटेंट के साथ पेश करती है।