लाइफ स्टाइल

Gurmeet Choudhary के घर गूंजी किलकारी, देबिना ने प्यारी सी बेटी को दिया जन्म

gurmeet-debina-tfv
Share Post

DESK : टीवी इंडस्ट्री से पसंदीदा जोड़े में एक गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के घर किलकारी गूंजी है. देबिना ने नन्ही सी परी को जन्म दिया है. कपल ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेबी की पहली झलक दिखाते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. गुरमीत-देबिना के फैन्स इस खुशखबरी के बाद काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

बता दें कि देबीना और गुरमीज चौधरी लेटेस्ट वीडियो में अपने न्यू बॉर्न बेबी का नन्हा सा हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे हैं. कपल ने अपने बेबी के बर्थ की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया है उनके घर में एक नन्ही परी आई है. कपल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- बेहद ग्रेटीट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं.

कपल ने बेबी के बर्थ की डेट भी कैप्शन में बताई है. कपल ने लिखा- 3.4.2022. देबीना और गुरमीत के कैप्शन से ये तो साफ हो गया है कि उनकी नन्ही परी का जन्म रविवार 3 अप्रैल को हुआ है. लेकिन दोनों ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ आज 4 अप्रैल को शेयर की है. गुरमीत और देबीना ने जैसे ही अपने बेबी के बर्थ की खुशखबरी साझा की है, तब से फैंस की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है. फैंस के साथ सेलेब्स भी देबीना और गुरमीत के घर नन्ही पारी आने पर काफी ज्यादा खुश हैं.

इधर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया के घर भी खुशियों ने दस्तक दी है. रविवार को भारती के घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ है. भारती और हर्ष बेटे के जन्म से बेहद खुश हैं. कपल के फैंस भी इस गुड न्यूज के सामने आने के बाद से खुशी से झूम रहे हैं. भारती और हर्ष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर करके फैंस के साथ बेटे होने की गुड न्यूज शेयर की थी. हर कोई भारती और हर्ष के नन्हे बेबी की एक झलक पाने के लिए बेकरार है.

Latest News

To Top