लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

KBC 13 में पहली बार दृष्टिहीन कंटेस्टेंट ने पेश की मिसाल

kbc-set
Spread It

अमिताभ बच्चन का TV Quize Show ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ टेलीकास्ट होते ही ऑडियंस के दिलो दिमाग पर छा गया है। शो में एक से बढ़ कर एक खिलाड़ी आ रहे हैं। शो के अपमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि शो में पहली बार एक ऐसी प्रतिभागी आ रहीं है जो नेत्रहीन (Blind) होते हुए भी अमिताभ बच्चन के एक करोड़ वाले सवाल का जवाब देती देखी जाएगी। इस प्रतिभागी का नाम हिमानी बुंदेला है।

Sony TV ने KBC का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन KBC के मंच पर हिमानी बुंदेला का हाथ पकड़ कर Hot Seat पर ले जाते हैं और फिर हिमानी बुंदेला को लोगों से परिचय करवाते हैं। प्रोमो के आगे क्लिप में अमिताभ , हिमानी बुंदेला से 1 करोड़ वाला 15वां सवाल पूछते दिख रहे हैं।

KBC का पहला Episode 23 अगस्त को टेलीकास्ट था। अगर शो में हिमानी बुंदेला एक करोड़ वाले सवाल का सही जवाब दे देती हैं तो वे इस शो की पहली करोड़पति बन जाएंगी। प्रोमो देख कर ऐसा लग रहा है कि हिमानी ने बेहद दिलचस्प तरीके से इस शो को खेला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि हिमानी बुंदेला अमिताभ बच्चन के सवाल का जवाब देती हैं या शो छोड़ने का फैसला करेंगी।