लाइफ स्टाइल

फिल्म प्रमोशन में हुआ बवाल, Rashmika को ट्वीट कर पूछना पड़ा फैंस का हाल

Rashmika-Mandana-TFV
Share Post

DESK: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आने वाली फिल्म पुष्पा को लेकर उनके फैंस मे काफी उत्साह देखा जा रहा है. हाल ही में फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक शानदार इवेंट भी हुआ था. उस इवेंट से रश्मिका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस कार्यक्रम में सितारों को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ उमड़ी थी. बहुत ज्यादा भीड़ जुटने की वजह से धक्का मुक्की में कुछ लोग घायल भी हो गए. जिसके बाद रश्मिका को अपने फैंस का हाल ट्वीट कर के पूछना पड़ा.

रश्मिका ने ट्वीट किया, ‘जो भी कल के इवेंट के लिए आए थे उन सब का शुक्रिया. लेकिन मैंने सुना है कि कुछ लोग घायल भी हो गए हैं. मुझे बहुत बुरा लगा. उम्मीद करती हूं कि आप सब सही होंगे और अपनी सही से देखभाल कर रहे होंगे.’

रश्मिका मंदाना तेलुगू और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चहेती और महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. रश्मिका ने 2016 में ‘किरिक पार्टी’ फिल्म के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. वहीं उन्होंने 2018 में ‘चलो’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. रश्मिका मंदाना को ‘गीत गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा भी थे. रश्मिका मंदाना जल्द ही ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

लेकिन इन सब के बीच उनका एक ब्लैक साड़ी में खूब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह फैंस को आँख मारते हुए और दूर से किस्स देते हुए दिख रही हैं.

Latest News

To Top