लाइफ स्टाइल

Farhan-Shibani की शादी आज, पहली शादी में 16 साल बाद हो गया था तलाक, इस एक्ट्रेस से भी जुड़ा था नाम

Farhan-Shibani
Share Post

DESK : बॉलीवुड के जाने माने चेहरे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की आज शादी है. फरहान अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शिबानी और फरहान पिछले चार सालों से रिलेशनशिप में हैं.फरहान की ये दूसरी शादी है जबकि शिबानी पहली बार शादी के बंधन में बांधने जा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान और शिबानी (Farhan Akhtar- Shibani Dandekar) की शादी ना हिन्दू रीति-रिवाजों से होगी ना ही मुस्लिम. एक Vow सेरेमनी होगी जहाँ दोनों एक दूसरे को अपनी vows पढ़कर सुनाएंगे.

फरहान-शिबिना की शादी से उनदोनों के साथ-साथ उनका पूरा परिवार बेहद खुश है. उनके फैंस भी दोनों की शादी को ले कर काफी एक्साइटेड हैं. लम्बे समय से फैंस इन लव बर्ड्स के एक होने का इंतजार कर रहे थे.

फरहान-शिबिना की शादी एक निजी समारोह में होगी. दोनों ने कुछ खास लोगों को ही इनवाइट किया है. दोनों परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त इस समारोह का हिस्सा होंगे.

दोनों की शादी फरहान के खंडाला स्थित फार्म हॉउस से होगी. फरहान-शिबिना की मेहँदी फंक्शन में कई सेलिब्रिटीज को स्पॉट किया गया था. जिनमें दिया मिर्ज़ा, रिया चक्रबर्ती, अनुषा दांडेकर जैसे लोग शामिल थे.

आपको बता दें, फरहान की पहली शादी टूटने और शिबिना से मुलाकात से पहले उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी जुड़ा था. फरहान की पहले शादी ब्रिटिश-इंग्लिश हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भबानी से हुई थी. अधुना-फरहान शादी से पहले तीन सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे.

Farhan Akhtar And Adhuna Bhabani Are Now Officially Divorced

अधुना-फरहान की शादी साल 2000 में हुई थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है’ के दौरान हुई थी, जो बतौर हेयरस्टाइलिस्ट अधुना की डेब्यू फिल्म थी. अधुना-फरहान की दो बेटियां है. साल 2016 में अलग होने का तय करने के बाद 2017 में दोनों ने डिवोर्स ले लिया. जिसके बाद बच्चों की कस्टडी अधुना के पास गयी.

Farhan Akhtar Family Pictures, Wife, Age, Kids, Height

अधुना से तलाक के बाद फरहान का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से जुड़ा था. दोनों ने रॉक ऑन 2 में साथ काम किया था. जसिके बाद दोनों की नजदीकियों की खबरे सामने आयी थी.

Shraddha opposite Farhan in Mohit Suri's next?

ये भी खबर आयी थी की श्रद्धा फरहान के घर में रह रही हैं और ये श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को बिलकुल पसंद नहीं आया था. शक्ति उन्हें फरहान के घर से खुद ले कर गए थे. उन्होंने दोनों (फरहान-श्रद्धा) के मिलने पर पाबंदी भी लगायी थी. हालांकि इस बात की कभी पुष्टि नहीं हो सकी.

Daaku Daddy' Shakti Kapoor Drags Shraddha Out Of Boyfriend Farhan's House

श्रद्धा के साथ होने की अफवाहों के खत्म होने के बाद फरहान-शिबानी को एक साथ समय बिताते देखा गया. फरहान ने एक पोस्ट शेयर कर के दोनों के साथ होने का हिंट दिया था.

करीब चार सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फरहान-शिबानी शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं. उनकी शादी को ले कर उनके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं.

Latest News

To Top