लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

फैन्स को करना होगा फिल्म RRR का अभी और इंतजार, जानिए क्या है कारण

RRR
Spread It

राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। एक बार फिर आरआरआर की रिलीज डेट टल गई है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते सिनेमाघरों के पूरी तरफ से न खुलने की वजह से इस फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि, फिल्म की रिलीज की अगली तारीख के बारे में अभी बताया नहीं गया है।

आरआरआर के सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा गया है, ‘पोस्ट प्रोडक्शन करीब करीब खत्म होने की ओर था, ताकि अक्टूबर में फिल्म को रिलीज किया जा सके। लेकिन हम फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा रहे हैं और नई तारीख का ऐलान भी नहीं कर सकते क्योंकि थिएटर्स पूरी तरह से नहीं खुले हैं। हम फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करेंगे जैसे ही पूरी दुनिया के सिनेमाघर शुरू हो जाएंगे।’

फिल्म RRR भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म का बजट तकरीबन 450 करोड़ रुपये बताया जाता है। पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स हासिल किये हैं। साथ ही सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं।