लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

‘KGF Chapter 2’ के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

kgf-2
Spread It

कोरोना महामारी के कारण लगातार कई अपकमिंग फिल्में अपनी रिलीज डेट चेंज करते आ रही है। और ऊपर से कोरोला ने देशभर के सिनेमाघरों पर ताले लटकवाए हुए हैं। कुछ समय के अंतराल पर लग रहे लॉकडाउन से कई फिल्मों की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रुका हुआ है। इन्हीं सब कारणों की वजह से बार-बार फिल्मों के रिलीज डेट को एक्सटेंड किया जा रहा है। फिल्मों की रिलीज डेट एक्सटेंड होने वाली सूची में अब कन्नड़ स्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट को भी एक्सटेंड कर दिया गया है।

इसी साल के पहले हफ्ते में ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता मची हुई है। साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से ‘KGF 2’ का फैंस उस दिन से इंतजार कर रहे हैं जिस दिन इस फिल्म का पहला चैप्टर दर्शकों के बीच आया था। आपको बता दें ‘KGF Chapter 2’ पहले 16 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन महामारी ने इस फिल्म पर भी अपना असर चलाते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट को एक्सटेंड करने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि यह फिल्म अब दर्शकों के बीच 9 सितंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म के मेकर्स ने कोरोना को देखते हुए फिल्म की रिजीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। मेकर्स का कहना है कि तब तक हालात सुधर जाएंगे और थियेटर्स पर लगे ताले भी खुल जाएंगे।

फिल्म ‘KGF Chapter 2’ का ट्रेलर रिलीज हुए काफी समय हो चुका है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बाहुबली की तरह ही इस फिल्म ने भी दर्शकों के बीच काफी सस्पेंस पैदा किया है। बता दे कि KGF Chapter 1 लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था। और इस फिल्म को पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।