इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

दुनिया के मशहूर पॉप- बैंड बादशाह को भारतीय फैंस के दीदार की है चाहत

BTS boy band
Spread It

कोरियन पॉप बैंड BTS, दुनिया के सबसे प्रसिद्ध बॉय बैंड है। उनके प्रशंसक दुनिया के सभी कोनें सहित भारत में भी पाए जाते हैं। अगस्त में रिलीज़ हुआ उनका नया गाना ‘डायनामाइट’ दुनियाभर के चार्ट में सबसे ऊपर है और अपने पब्लिशिंग समय के पहले 24 घंटों में सबसे अधिक देखा जाने वाला यूट्यूब वीडियो बन गया है। साउथ कोरिया के बॉय बैंड BTS ने इंडियन आर्मी यानी उनके फैंस के बारे में भी बातचीत की और उनका धन्यवाद कहा।

उन्होंने अपने भारतीयों प्रशंसकों का अभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा “सबसे पहले, हम प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद् करते हैं, भले हीं हम वहां नहीं हैं। हमें लगता है की हम सिर्फ एक बात नहीं कह सकते। यदि ये समय बीत जाता है और जब ये चीज़ें पूरी हो जाती है, तो हम वहां रहना चाहेंगे और भारत के सभी आर्मिज को देखना चाहेंगे और इस ऊर्जा को एक साथ रखते हुए नाचना और गाना चाहेंगे। तो हम वास्तव में हम ‘नमस्ते’ कहना चाहते हैं, वास्तव में वहां होना चाहते हैं।”

BTS ने ऑनलाइन कॉन्सर्ट के बारे में कहा की वह कैसे इंटरनेट के द्वारा इस महामारी के दौर में भी अपने फैंस से जुड़ पाए। उन्होंने कहा की उनके फैंस ही उनके लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं। वह यहां केवल उन्हीं की वजह से हैं। इस कॉन्सर्ट के जरिए वे अपने फैंस से स्क्रीन के जरिए जुड़ पाए। तकनीक के जरिए ही वे अपने और फैंस के बीच की दूरियां मिटा पाए और इससे ही उन्होंने अपने कॉन्सर्ट को सफल बनाया। BTS ने यह भी कहा की वे भारत आने और देश में अपने प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने वादा किया है वे भारत में अपने प्रशंसकों को देखना चाहते हैं और उन्हें अपना प्रदर्शन दिखाना चाहते हैं। उन्हें उम्मीद है की यह दिन जल्द ही आएगा जब ये महामारी समाप्त हो जाएगी।

BTS, जिसे Bangtan Boys के नाम से भी जाना जाता है वो एक सात लड़को का दक्षिण कोरियाई बॉय बैन्ड है। उन्हें ‘बियॉन्ड द सीन्स’ के नाम से भी जाना जाता है। इन्होंने 12 जून 2013 में अपने प्रथम गाने “नो मोर मोरनी” के साथ शुरुआत की थी, जो इनके पहले अल्बम “वन 2 का 4” का भाग था। इनके फैन क्लबो में करोड़ो की संख्या में लोग शामिल है। इनके फैन “आर्मी” के नाम से जाने जाते है। वर्ष 2016 के मेलोन संगीत पुरस्कार में उन्हें वर्ष का सर्वोत्तम अल्बम का पुरस्कार मिला। 2015 में, बीटीएस पुमा के लिए ब्रांड एंबेसडर बने।

Add Comment

Click here to post a comment

Featured