इंटरटेनमेंट

VicKat ने हल्दी सेरेमनी की Photos की Share, फैंस ने दी बधाइयां

VicKat-1
Share Post

DESK : VicKat ने अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए शेयर की हैं. जिसपर हर कोई उन्हें शादी की बधाइयां दे रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को इस कपल ने शाही तरीके से सात फेरे लिए. हालांकि इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की.लेकिन इनकी शादी की ख़बर ने अचानक से सबको चौंका कर रख दिया, वहीं इनकी शादी के बाद सोशल मीडिया पर हर घंटे इनसे जुड़ी कुछ ना कुछ खबरें सामने आ रही हैं. जैसे ही इस हाई प्रोफाइल शादी की कोई फोटोज या वीडियो सामने आ रही हैं वो तुरंत सुर्खियों में आ जाती है.साथ ही चर्चा का भी विषय बन जाती है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने हल्दी के रस्म की तस्वीरें शेयर की हैं. दूसरी तरफ विक्की कौशल ने भी 3 तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में दोनों प्रेमी जोड़ो पर फूलों की बारिश हो रही हैं. इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं. वही दूसरी फोटो में विक्की को उनके पिता यानी उन्हें हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं. आखिरी तस्वीर में विक्की चश्मा लगाए पोज दे रहे हैं और उन्हें नहलाया जा रहा है.

हल्दी सेरेमनी में कैटरीना ने बहुत ही सिंपल आउटफिट पहना था,कैट ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था. गले में फूलों की माला डाले एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. खुले बालों के साथ नॉर्मल ज्वैलरी पहने हुए इन फोटोज में नज़र आ सकती है.

राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को इस कपल ने शाही तरीके से सात फेरे लिए. हालांकि इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की.लेकिन इनकी शादी की ख़बर ने अचानक से सबको चौंका कर रख दिया, वहीं इनकी शादी के बाद सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी कुछ ना कुछ खबरें सामने आ रही हैं . जैसे ही इस हाई प्रोफाइल शादी की कोई फोटोज या वीडियो सामने आ रही हैं वो तुरंत सुर्खियों में आ जाती है.साथ ही चर्चा का भी विषय बन जाती है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने हल्दी के रस्म की तस्वीरें शेयर की हैं.दूसरी तरफ विक्की कौशल ने भी 3 तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में दोनों प्रेमी जोड़ो पर फूलों की बारिश हो रही हैं, इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं. वही दूसरी फोटो में विक्की को उनके पिता यानी उन्हें हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं. आखिरी तस्वीर में विक्की चश्मा लगाए पोज दे रहे हैं और उन्हें नहलाया जा रहा है.

हल्दी सेरेमनी में कैटरीना ने बहुत ही सिंपल आउटफिट पहना था,कैट ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था. गले में फूलों की माला डाले एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. खुले बालों के साथ नॉर्मल ज्वैलरी पहने हुए इन फोटोज में नज़र आ सकती है.

Latest News

To Top