इंटरटेनमेंट

TV Queen हुई Corona पॉजिटिव, किया खुद को क्वारंटीन

Ekta-Kapoor
Share Post

DESK: छोटे पर्दे और बॉलीवुड की जानी मानी प्रोडूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गई हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया । एकता कपूर ने अपने पॉजिटिव होने की खबर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बताया। उन्होंने यह लिखा सभी तरह की सावधानी रखने के बाद भी वो कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। मैं ठीक हूं और मेरे संपर्क में आए उन सभी लोगों से निवेदन करती हूं कि प्लीज अपना टेस्ट करवाएं।

एकता की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने कमेंट कर उन्हें मजबूत रहने के लिए कहा है और विशेज भेजे हैं. इनमें डायरेक्टर हंसल मेहता, विक्रांत मैसी, अर्सलान गोनी समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।

इससे पहले जॉन अब्राहिम ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए अपने और अपनी पत्नी प्रिया रूंचाल के पॉजिटिव होने की खबर डाली। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने यह लिखा मैं तीन दिन पहले एक शख्स के कॉन्टैक्ट में आया जिसे बाद में कोरोना निकला। प्रिया और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों घर में क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं आए हैं। हम दोनों ने ही वैक्सीन लगवा रखी है और अभी हल्के लक्षण हैं। प्लीज ठीक और हेल्दी रहें। मास्क पहनकर रखें।

इससे पहले भी सेलिब्रिटीज की पॉजिटिव होने की खबर आ चुकी है। हाल ही में मृणाल ठाकुर , नोरा फतेही और शिल्पा शिरोडकर सहित कई और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शेयर किया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए है। हफ्ते पहले अर्जुन कपूर, बहन अंशुला, कजिन और प्रोड्यूसर रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी ने कोरोना संक्रमित हो गए थे। इससे पहले करीना करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

Latest News

To Top