इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

ऑस्ट्रलिया के फिल्म फेस्टिवल में दिखाए जायेंगे सुशांत,ऋषि और इरफ़ान की ये फिल्में

indian film festival of melbourne
Spread It

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ,इरफ़ान खान और सुशांत सिंह राजपूत को ऑस्ट्रेलिया के फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न 2020 में ट्रिब्यूट दिया जायेगा। और साथ ही इस साल के फिल्म फेस्टिवल सेक्शन में इन तीनो दिग्गज कलाकारों की फ़िल्में में दिखाई जाएगी।

फिल्म फेस्टिवल में सुशांत की केदारनाथ, इरफ़ान की सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियन और ऋषि कपूर की 102 नॉट आउट दिखाई जाएगी। 102 नॉट आउट में अमिताभ के बेटे के रूप में दिखे थे ऋषि कपूर और इस फिल्म ने स्क्रीन पर काफी कमाई की थी। केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने डेब्यु किया है। और इरफ़ान की फिल्म सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियन में फिल्म का डायरेक्टर अनुपम सिंह के साथ किया था काम।

इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म हिंदी मध्यम थी जिसमे करीना कपूर खान और राधिका मदान ने पहली बार काम किया था। ये फिल्म को कोरोना की वजह से अच्छी कमाई नहीं कर पाई और ऋषि कप्पोर की आखिरी फिल्म बॉडी थी जिसमे उन्होंने इमरान हासमी के साथ काम किया था और सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा था जो उनके मौत के बाद रिलीज़ हुई। इस फिल्म से संजना संघी ने अपना लीड एक्टर के रूप में डेब्यु किया था। दिल बेचारा सुशांत की मौत के बाद OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ की गयी थी। इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया था।

Add Comment

Click here to post a comment