इंटरटेनमेंट

थिएटर खोलने की अपील कर बुरे फंसे Karan Johar, लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब लताड़ा

karan-johar-1
Share Post

DESK : कोरोना के बढ़ते मामलों और न्यू वेरिएंट ओमीक्रॉन के मरीजों के बीच बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल से दिल्ली में सिनेमाघर खोलने की अपील की है. हालांकि करण की इस मांग के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

Karan Johar on actors who are yet to 'prove themselves' demanding ₹30-35 crore: 'They are beyond deluded' | Bollywood - Hindustan Times

आपको बता दें कि दिल्ली में बढ़ते ओमीक्रॉन और कोरोना के मामले के कारण सरकार ने वहां येलो अलर्ट जारी कर दिया है. अलर्ट के तहत, राज्य में स्कूल, कॉलेज, सिनेमाहॉल और जिम पर प्रतिबंधों के साथ बंद रहेंगे. इसे बीच करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा ‘‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने की गुजारिश करते हैं. बाहर बाकी की तुलना में सिनेमाघर में हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था है.

इसके बावजूद करण ने दिल्ली के उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार को भी अपने ट्वीट में टैग किया. ट्वीट करने के बाद उन्हे लोगों ट्रोल करने लगे और खड़ी खोटी सुनाने लगे. इसलिए करण अपने ट्वीट के साथ कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है.

करण के इस ट्वीट पर यूजर ने कमेंट किया है-‘हां मतलब लोग अपने और अपने परिवार की लाइफ को रिस्क में डाल दे तुम्हारी फालतू मूवीज देखने के लिए, इससे तुम्हे पैसा मिलेगा उनको बीमारी. कुछ यूजर यह भी कमेंट कर रहे है ओटीटी पर भी देख लेंगे पर, हॉस्पिटल में ऑक्सिजन की कमी और इंफेक्शन से मर गए तो? एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- ‘आग लगी बस्ती में, ये है अपनी मस्ती में.’

Latest News

To Top