इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

तीन पीढ़ियों के बदलते संसार की कहानी बनेगी अपनों के जुबानी

apne 2
Spread It

गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर देओल परिवार ने अपने फैंस के साथ ख़ुशख़बरी साझा किया है। उनकी फिल्म ‘अपने 2’ जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है। यह फिल्म 2007 में आयी ‘अपने’ का सीक्वल है। इस फिल्म में एक बार फिर हिंदी सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। ख़ास बात यह है कि इस बार देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

सनी देओल ने इस फ़िल्म की घोषणा करते हुए अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा “बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नज़र आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौक़ा मिलने पर ख़ुद को ख़ुशनसीब मानता हूं।” अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, इस फिल्म की दूसरी किस्त दीपक मुकुट द्वारा निर्मित की जाएगी। यह फिल्म मार्च 2021 में फ्लोर पर जाएगी और दिवाली 2021 के आसपास रिलीज होगी।

इस फ़िल्म के ज़रिए धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पहली बार किसी फ़िल्म में एक साथ आये थे। इसके बाद धर्मेंद्र, सनी और बॉबी ने 2011 में कॉमेडी यमला पगला दीवाना के लिए फिर से साथ काम किया था। करण, जिन्होंने 2019 में अपने पिता के निर्देशन में ‘पल पल दिल के पास’ के साथ अपनी शुरुआत की थी, इन्होने इंस्टाग्राम पर लिखा “गुरु नानक जयंती के शुभ दिन पर अपने 2 की घोषणा करने के लिए बहुत खुश हूँ। यह फिल्म दीवाली 2021 को रिलीज़ हो रही हैं। यह और भी विशेष होने जा रहा है। यह संभव करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया अनिल शर्मा सर और दीपक मुकुट सर।”

पारिवारिक बंधनों के महत्व के इर्द-गिर्द घूमने वाली फिल्म, अपने एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे 2007 में रिलीज़ किया गया था। ‘अपने’ में धर्मेंद्र ने एक बॉक्सर का किरदार निभाया था। वह अपने बेटों अंगद और करण को वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर बनाना चाहते थे। इस फिल्म का साउंडट्रैक हिमेश रेशमिया ने तैयार किया था। इस फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में थे। इसके सीक्वल का इंतजार दर्शक काफी लंबे वक्त से कर रहे थे।

Add Comment

Click here to post a comment

Featured