इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

THE ROCK बने सोशल मिडिया के मील के पत्थर

Dwayne Johnson
Spread It

हॉलीवुड एक्शन स्टार ड्वेन जॉनसन यानि द रॉक ने इंस्टाग्राम पर एक नया कीर्तिमान बनाया है। ड्वेन दुनिया के नम्बर वन अमेरिकन इंस्टाग्रामर बन गये हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या 200 मिलियन यानि 20 करोड़ के पड़ाव को पार कर चुकी है।

रॉक ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहीर करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने दुनियाभर में अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ लिखी पोस्ट में ड्वेन ने कहा कि मुझे सच बोलने की जगह देने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करता हूं कि हमेशा गरिमा, सम्मान, दया और कृतज्ञता के साथ अपना सच कहने की कोशिश करता रहूंगा।

मेरे सच बोलने का ही नतीजी है कि इंस्टाग्राम पर मेरे 200 मिलियन फॉलोअर्स हो गये हैं। सभी प्लेटफॉर्म्स को मिलाकर 300 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसके साथ में आधिकारिक तौर पर अमेरिका में सबसे अधिक फॉलो किया जाना वाला और दुनिया में सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला अमेरिकन बन गया हूं। मगर, सबसे अहम कि मैं घर पर नम्बर वन डैडी हूं।

फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक़, ड्वेन दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलेब्रिटी भी हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट से 1,015,000 डॉलर यानि लगभग 7.4 करोड़ रुपये कमा लेते हैं।