इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

अभी तो सिर्फ पंख फैला हैं इस दिन दिखेगी पूरी उड़ान, देखें ट्रेलर

Thalaivi
Spread It

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी'(Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। तमिलनाडु की पूर्व सीएम दिवंगत जे जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर 23 मार्च को Zee Studio द्वारा रिलीज़ किया गया है। साथ ही आज यानि 23 मार्च को कंगना रनौत का जन्मदिन भी है और इसी को देखते हुए ट्रेलर को रिलीज़ किया गया। ट्रेलर रिलीज़ के दौरान फिल्म के स्टार कास्ट सहित कंगना और फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे।

ट्रेलर की बात करे तो कंगना के एक्टिंग का कोई जोड़ नहीं है। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जितने वाली कंगना फिल्म में ग्लैमर और पॉलिटिक्स, दोनों रोल में बखूबी जंच रही हैं।

ट्रेलर रिलीज के बाद हीं सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। ‘थलाइवी’ का ये ट्रेलर कंगना की एक और दमदार अदाकारी को साबित कर रहा है। कंगना ने इस फिल्म में जयललिता के किरदार को जीने के लिए तक़रीबन 20 किलो तक अपना वजन भी बढ़ाया है। कंगना का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी सुर्खियों में भी रहा। फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म में कंगना लेजेंडरी एक्ट्रेस और फिर राजनेता बनी जयललिता किरदार में दिखेंगी। जयललिता का फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की प्रभावशाली सीएम बनने तक के पूरे सफर को दिखाया गया है। मेकर्स ने इस फिल्म को जयललिता के जयंती पर 3 भाषााओं हिंदी, तमिल और तेलगु में ‘थलाइवी’ को 23 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की घोषणा की है। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं दिखेंगे।

Add Comment

Click here to post a comment