इंटरटेनमेंट

Rashmi Rocket: ये हसीन दिलरुबा है रेस के लिए तैयार

tapsee pannu
Spread It

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की हार्ड वर्किंग एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल में उनकी रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरूबा को अच्छा रिस्पांस मिला था। अब तापसी की एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। दरअसल, तापसी की रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) 15 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज की जाएगी।

तापसी ने इस फिल्म का पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें इस फिल्म की रिलीज डेट लिखी हुई है। इस पोस्टर में तापसी के संग फिल्म के अन्य किरदारों की भी झलक देखने को मिल रही है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन लिखा, “ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और अब रावण दहन पे ही आके रुकेगी। बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल।”

रश्मि रॉकेट रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी (RSVP) व मैंगो पीपल मीडिया (Mango People Media) द्वारा निर्मित गया है। तापसी इस फिल्म में स्प्रिंटर के रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म में एक युवा लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो एक छोटे से गांव से आती है, जिसे अंतरराष्ट्रीय खेलों में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

एक एथलीट के शरीर में खुद को ढालने के लिए तापसी को अच्छे-खासे ट्रॉन्सफॉर्मेशन से होकर गुजरना पड़ा है। दशहरे के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में तापसी के अलावा सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। यह फिल्म नंदा पेरियासामी (Nanda Periyasamy) की मूल कहानी पर आधारित है।

Add Comment

Click here to post a comment