इंटरटेनमेंट

सनी लियोनी से भिड़े BJP के मंत्री, अश्लील डांस करने को लेकर दी चेतावनी

Madhuban-sunny-leone
Share Post

DESK: हमेशा लाइम लाइट में बनी रहने वाली सनी लियोनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. 22 दिसंबर को सनी लियोनी का न्यू सॉन्ग “मधुबन में राधिका नाचे” रीलीज़ हुआ था. यह सॉन्ग सुनते ही लोगों ने इसे बैन करने की मांग की थी. लोगों का कहना था की इस गाने में हिन्दू के देवी देवताओ का अपमान किया गया है. लोग इस गाने को अश्लील बता कर तुरंत डिलीट करने की माँग कर रहे थे. सारेगामा ने काफी बवाल मचने के बाद यह एलान किया है की गाने के नाम और बोल बदले जाएंगे. सारेगामा कंपनी का कहना है कि अगले 3 दिनों में सभी प्लेटफॉर्म पर पुराने गाने कि जगह नया गाना आ जायेगा.

sunny
Sunny Leone

कई राज्यों में इस गाने को लेकर बवाल मचा हुआ है. मथुरा, उत्तर प्रदेश के पुजारियों ने इस एल्बम का विरोध किया है और इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. पुजारियों का आरोप है कि पारंपरिक “मधुबन में राधिका नाचे” गाने पर “अश्लील” डांस करके उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है.

मध्यप्रदेश से FIR करने की चेतावनी दी गई है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी को चेतावनी दी है और माफी मांगने को कहा है. उन्होंने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का इस गाने में अपमान किया गया है और देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. राज्य सरकार सनी लियोनी के नए गाने को लेकर कानूनी सलाह भी ले रही है और अगर 3 दिन में यदि सनी लियोनी गाने पर माफी नहीं मांगती है और यूट्यूब से गाना नहीं हटवाती हैं तो मध्य प्रदेश सरकार सनी लियोन और शारिब तोशी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करेगी.

Madhuban: 'राधा हमारे लिए पूजनीय, सनी लियोनी कर रही अश्लील डांस', मथुरा के संतों ने दी कोर्ट जाने की धमकी - Entertainment News: Amar Ujala

आपको बता दे की यह गाना साल 1960 में आई फिल्म ‘कोहिनूर’ के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ का रिक्रिएशन है. इसे सिंगर कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है और बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.

Latest News

To Top