इंटरटेनमेंट

Spencer Trailer: पूरी हुई राजकुमारी डायना की अनकही कहानी

princess diana
Spread It

नीली आंखें, छोटे बाल और मनमोहक मुस्कान। ये पहचान उस शख्सियत की है, जिनकी ज़िंदगी महज़ 36 वर्ष की ही रही थी। दुनिया की सबसे चहेती, सबसे मशहूर राजकुमारी डायना (Princess Diana) का जीवन आज भी एक अनकही कहानी है। उनके जीवन के इन्हीं अनछुए पहलुओं पर आधारित आगामी फिल्म ‘स्पेंसर’ (Spencer) का पहला ट्रेलर आउट हो चूका है। इस फिल्म में क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart), राजकुमारी डायना का किरदार निभा रही है।

यह ट्रेलर में प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) से शादी के बाद राजकुमारी डायना के उथल-पुथल भरे जीवन के बारे में बताया गया है। यह ट्रेलर सैंड्रिंघम एस्टेट (Sandringham Estate) में क्रिसमस की एक छोटी छुट्टी के काल्पनिक संस्करण में ब्रिटिश शाही परिवार के सदस्यों के जीवन की एक झलक देता है। यह दिखाता है कि डायना ने कैमिला पार्कर (Camila Parker) के साथ अपने पति के अफेयर की खबरों और शाही परिवार का हिस्सा होने के दबाव से कैसे निपटा।

स्पेंसर को क्रिस्टन स्टीवर्ट द्वारा निभाई गई अब तक की सबसे प्रत्याशित भूमिका के रूप में देखा जा रहा है। अपनी बॉडी लैंग्वेज से लेकर एक्सेंट तक, एक्ट्रेस ने किरदार के हर पहलू को जिन्दा किया है। इस फिल्म को पाब्लो लॉर्रेन (Pablo Larraín) ने निर्देशित किया है और यह स्टीवन नाइट (Steven Knight) द्वारा लिखा गया है।

इस फिल्म का प्रीमियर हाल ही में संपन्न हुए वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Venice International Film Festival) में हुआ था। स्पेंसर 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Add Comment

Click here to post a comment