इंटरटेनमेंट खेल फुल वॉल्यूम 360° लाइफ स्टाइल

मजे मजे में : भारतीयों के लिए मसीहा बने सोनू सूद अब करेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स को घर भेजने का इंतज़ाम !

sonu-sood
Spread It

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर लौट चुके हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टॉफस को घर लौटने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले हफ्ते भारत से जाने वाली विमानों के लिए अपनी सीमाएं बंद कर ली थी। ऑस्ट्रेलिया ने यह कदम भारत मे बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए उठाया था। जिस वजह से ऑस्ट्रेलिया से भारत आईपीएल खेलने आये खिलाड़ी भी सीधे अपने घर नहीं जा पाए। उन्हें दूसरे देश के रास्ते 14 दिन के क्वारंटाइन अवधि पूरा कर अपने देश लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इसी क्रम में एक मुंबई के ट्वीटर यूजर अजित गौड़ (@ajitgoud79) ने एक कार्टून शेयर करते हुए सोनू सूद को टैग किया। इस कार्टून में सोनू सूद को ‘रियल हीरो ऑफ द इंडिया’ (‘Real hero of the India’) कहा गया है। इसमें टी वी पर आईपीएल पोस्टपोंड होने की खबर चल रही है और दिखाया गया है कि ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर (David Warner), स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और मैक्सवेल (Maxwell) सोनू सूद (Sonu Sood) को संदेश भेज रहे हैं “हमें घर जाने के लिए आपकी मदद की जरूरत है” साथ ही एक कोने में लैपटॉप पर खुले ट्वीटर से लगातार oxygen, icu bed और अन्य मदद के संदेश आ रहे हैं।

इस ट्वीटर यूजर ने कार्टून शेयर करते हुए सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा है “भाई, क्या आप ऑस्ट्रेलियन्स को घर भेज सकते हैं?” इस पर सोनू ने प्रतिक्रिया देते हुए उसे रिट्वीट कर के कहा “तुरंत, अपने बैग्स पैक करें” इसके साथ ही उन्होंने हँसने वाले इमोटिकॉन्स भी जोड़े थे।

इस वैश्विक महामारी में सोनू लोगों की मदद के साथ-साथ मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर फनी बातें लिखा करते हैं। खास कर कोरोना काल मे कई बार ऐसे मौके सामने आए हैं जब सोनू सूद ने ट्वीटर पर मदद माँगने वालों को जवाब दिया तो उनके फैन ट्वीट पढ़ के लोट पोट हो गए।