इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

मदद का दुसरा नाम सोनू सूद,अब सोनू करेंगे दिल का इलाज

SONU SOOD
Spread It

अगर आज किसी से पूछा जाये कि मदद का दुसरा नाम क्या है जव हर किसी के जुबान पर सिर्फ और सिर्फ एक ही नाम आयेगा और वो हैं, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद। सोनू ने मदद की लिस्ट में तीसरा बड़ा काम जोड़ लिया है। सोनू अब पीडियाट्रिक हार्ट सर्जरी के लिए इलाज इंडिया इनीशिएटिव शुरू कर चुके हैं। यह सर्विस लोगों को आसानी से मिल सके इसके लिए उन्होंने टोल फ्री नंबर भी अपने ट्विटर पर जारी किया है। सोनू ने इस खास सेवा को इलाज इंडिया, समर्थ भारत स्वस्थ भारत नाम दिया है।

यह कदम उन सभी पैरेंट्स के लिए आशा की नई किरण बन गया है जिनके पास 0-18 साल के बच्चों की हार्ट सर्जरी के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे। साथ ही 02067083686 नंबर पर इलाज से जुड़ी जानकारी भी ले सकेंगे। इस काम में रोटरी सोनू का सहयोग करेगा।

इसी महीने सोनू ने दो बड़े काम और किए हैं। पहला अपनी मां प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर स्कॉलरशिप शुरू करने की घोषणा की थी। दूसरी तीन दिन पहले ही स्कॉलिफाई ऐप लॉन्च किया जिसमें यूजर के पास 100 से ज्यादा स्कॉलरशिप जीतने का मौका मिलेगा। तीसरा बच्चों के लिए यह पहल। इसके पहले वे जेईई एग्जाम के लिए स्टूडेंट्स को सेंटर पहुंचाने की व्यवस्था भी कर चुके हैं।

Add Comment

Click here to post a comment