इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

सोनाक्षी बनी ISLAND गर्ल

RAKUL AND SONAKSHI
Spread It

पूरी दुनिया भर में मालद्वीप अपने बिचेज के लिए मशहूर है। हनीमून पर जाना हो ‌या दोस्तों के साथ मस्ती करनी हो, जिसे समुद्र पसंद होता है उनकी पहली पसंद मालद्वीप होती है। देशभर में लॉकडाउन हटने के बाद अनलॉक में आम आदमी हो या सेलिब्रिटी सभी को मेंटल पीस की जरूरत बढ़ रही है। इसी बीच काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटी मालद्वीप जा रहे हैं और वहां छुट्टियां मना रहे हैं।

कुछ अपने फ्रेंड्स के साथ तो कुछ अपने सिब्लिंग्स के साथ तो कुछ अपने फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। कुछ दिन पहले तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किया जिसमें वे अपनी बहनों के साथ मालदीप में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही थी। तापसी के बाद अभी रकुल प्रीत अपनी फैमिली के साथ मालदीप में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। अब इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किया जिसमें वो काफी इंजॉय करती दिख रही है।

दोनों ही फोटो में सोनाक्षी ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहन रखीं हैं। पहले फोटो में सोनाक्षी समुंद्र किनारे पानी में बैठी हुई दिख रही हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें पानी में रहने से खुशी मिलती है। और दूसरी फोटो में समुद्र के रेत पर बैठी हुई है। जिसमें उन्होंने खुद को island girl बताया है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस दोनों पोस्ट पर कमेंट ऑफ रखा है।

आपको बता दें कि अभी रकुल प्रीत अपनी फैमिली के साथ मालद्वीप में छुट्टियां मना रही हैं। और इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ काफी सारे फोटोस और वीडियोस शेयर कर रही है। उन्होंने अपने भाई के सा​थ अंडर वाटर डाइव का भी मजा लिया। साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह ब्लैक एंड वाइट बिकिनी में दिख रही है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो ऐसी लड़की हैं। रकुल प्रीत के फैंस को उनके मालद्वीप का सारा एंजॉयमेंट काफी पसंद आ रहा है।

सोनाक्षी की आखिरी फिल्म दबंग 3 थी और उनकी अगली फिल्म अजय देवगन और संजय दत्त के साथ ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ है. फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

Add Comment

Click here to post a comment