इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

जब लड़की लोग को अक्कल आती है तो लोग उसे पगलैट ही बोलते हैं, देखें ट्रेलर

pagglait
Spread It

फिल्म ‘दंगल’ की बबिता कुमारी से लेकर ‘लूडो’ की श्रुति चौकसी तक Sanya Malhotra अब बॉलीवुड में अपना पैर जमा चुकी है। और अब इसीलिए इनकी फिल्म को हिट करवाने के लिए किसी हीरो की जरुरत नहीं पड़ रही।

अब इसी में Sanya Malhotra एक और फिल्म ‘Pagglait’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें उनके अपोजिट कोई बड़े हीरो को नहीं रखा गया है। फिल्म ‘Pagglait’ Netflix पर रिलीज़ की जाएगी।

इस फिल्म की कहानी काफी अलग है जिसमें Sanya का किरदार काफी चटपटा दिखाया जा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होता है जो कि संध्या (Sanya Malhotra) के पति का निधन हो गया है। लेकिन संध्या को पति के जाने का कोई गम नहीं होता है। वहीं उनका परिवार संध्या के इस व्यवहार को देख कर काफी शॉक में हैं।

ट्रेलर में जब संध्या को उनके पति के मरने के बाद पॉलिसी का 50 लाख रुपया मिलने वाला रहता है तो परिवार भी उनके सपोर्ट में नहीं रहते। फिल्म में जब पति के मौत के बाद संध्या खुद के लिए जीने का फैसला लेती हैं, तो उनका परिवार उनके खिलाफ खड़ा हो जाता है। एक विधवा जब अपने जीवन को खुद के अनुसार जीना चाहती है तो किन किन चीज़ों का सामना करना पड़ता है फिल्म में दिखाया जायेगा।

फिल्म ‘Pagglait’ 26 मार्च को Netflix पर रिलीज़ की जाएगी। उमेश भट्ट(Umesh Bhatt) ने इस फिल्म को लिखा और डायरेक्टर किया है।

Sanya का फिल्म में किरदार बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है। ये फिल्म उमेश भट्ट के पर्सनल एक्सपीरियंस से जुड़ा है। फिल्म में Sanya के अलावा सयानी गुप्‍ता(sayani gupta), श्रुति शर्मा(shruti sharma), आशुतोष राणा(ashutosh rana), रघुबीर यादव(Raghubir Yadav), शीबा चड्ढा(shiba chadda), मेघा मल‍िक(megha malik) और राजेश तैलंग(Rajesh Tailang) लीड रोल में हैं। इस फिल्म के गानों को अरिजित सिंह(Arijit Singh) कम्पोज करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद अरिजीत ने अपने सोशल मीडिया से पोस्ट शेयर कर के दी थी

Add Comment

Click here to post a comment