इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

परिंदा नहीं आसमान बनने की चाह की एक झलक है साइना, देखें ट्रेलर

saina
Spread It

परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साइना’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। परिणीति की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होते ही उनके फैंस कमेंट के जरिये अपना प्यार व्यक्त करने लगे हैं। फिल्म के ट्रेलर में आपको साइना के माता पिता के सैक्रिफाईसेस को दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में न सिर्फ कई अच्छे डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे और साथ ही फिल्म के कई दृश्य दिल की छु रहे हैं।

ट्रेलर के शुरुआत में साइना की माँ का किरदार निभा रही Meghna Malik का डायलॉग है जिसमें वो छोटी साइना को कहती हैं ‘रास्ते पर चलना एक बात है बेटा और रास्ता बनाना दूसरी बात, बेटा तू वो दूसरी बात करने की सोच’। इसके बाद हीं छोटी साइना के बचपन से लेकर विजेता बनने तक का सफर दिखाया गया है। फिल्म के डायलॉग्स काफी मोटिवेट करते हैं। फिल्म का बैकग्राउंड सांग भी काफी मोटिवेटेड है। फिल्म के ट्रेलर में साइना के जीवन के हर उतार-चढाव को दिखाया गया हैं।

फिल्म 26 मार्च को रिलीज की जाएगी। फिल्म का इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा था। फिल्म में परिणीति चोपड़ा साइना के किरदार में दिखेंगी। ‘साइना’ का किरदार पहले श्रद्धा कपूर निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म के लिए साइन किया गया। इस फिल्म से पहले परिणीति हाल ही में आये फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है।

Add Comment

Click here to post a comment