इंटरटेनमेंट

रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, घुटनों पर बैठकर किया Tejasswi Prakash को प्रपोज

BIGG-BOSS
Share Post

DESK : कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस के घर में कई नई जोड़ियां बनती हैं. पिछले सीजन में भी कई प्रेम कहानियां देखने को मिली. इस साल भी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा की जोड़ी काफी धमाल मचा रही है. हालांकि गुज़रा हुआ हफ़्ता इन दोनों लव बर्ड्स के लिए अच्छा नहीं रहा. दोनों के बीच काफ़ी नोक झोंक भी हुई. टास्क के दौरान दोनों एक दूसरे पर भड़कते हुए दिखे. आंसू भी बहाये.

लेकिन क्रिसमस के सेलिब्रेशन के दौरान घर में काफी चहल पहल दिखी. क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए घर में नोरा फतेही पहुंचीं थीं. जिनके आने से घर का माहौल काफी अच्छा हो गया था. नोरा ने करण कुंद्रा को कहा कि आज तक उन्होंने तेजस्वी को कभी भी आई लव यू नहीं कहा है. करण ने कहा मैंने ही सबसे पहले उसे कहा था मैं पसंद करता हूं, लेकिन नोरा ने कहा हमने कभी नहीं देखा कि आपने तेजस्वी से अपने दिल की बात कही हो तो आप अब तेजस्वी को सबके सामने प्रपोज करेंगे.

बिग बॉस 15

फिर क्या था करण कुंद्रा ने गेम को परे रखते हुए तेजस्वी से अपना हाल ए दिल बयां किया. हाथ में गुलाब लेकर करण कुंद्रा घुटनों पर बैठें और तेजस्वी से अपने दिल की बात कहने लगें. हालांकि करण अपने दिल की बात कहते हुए काफी शर्माते हुए धीरे-धीरे कह रहे थे. करण ने तेजस्वी से कहा तुम्हारे आने के बाद मैं खुद को और अच्छे से जान पाया हूं. करण की आंखों में तेजस्वी के लिए प्यार साफ तौर पर नजर आ रहा था.

करण ने तेजस्वी को कहा मैं तुम्हें 12 हफ्तों से जानता हूं और मुझे खुद के बारे में बहुत कुछ जानने और समझने का मौका मिला है. मुझे तुम्हें जानकर मेरा टाइप पता चला है. मुझे नहीं पता था कि मेरी जिंदगी में एक लड़की आएगी और इतने सारे बदलाव ला देगी. ये 12 हफ्ते मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल हैं जो मैंने तुम्हारे साथ बिताए हैं. करण ने कहा मैंने कभी ऐसा पहले महसूस नहीं किया है.

बिग बॉस 15

करण के इस प्यार भरे प्रपोजल को देखने के बाद तेजस्वी भी खुद की खुशी को रोक नहीं पाईं और शर्मा गईं. करण ने तेजस्वी से कहा मुझे हां ही सुननी हैं. तेजस्वी ने भी करण के प्यार का जवाब बड़े ही प्यारे अंदाज में उनके गालों पर किस करके दिया और वो शर्मा गईं. तेजस्वी के चेहरे पर उनकी खुशी साफ झलक रही थी.

Latest News

To Top