इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

RakshaBandhan : इस फिल्म को अक्षय ने किया अपनी बहन को समर्पित

akshay-kumar
Spread It

देश में जैसे ही लॉकडाउन खुलना शुरू हुआ वैसे ही कई रुके हुए कामों को निपटाना भी शुरू कर दिया गया। जैसे पिछले साल के लॉकडाउन खुलने के बाद कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई थी वैसे ही इस बार भी लॉकडाउन खुलने के साथ साथ फिल्मों की रुकी हुई शूटिंग धीरे-धीरे शुरू की जा रही है। इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (RakshaBandhan) की शूटिंग शुरू कर दी गई है। भाई बहन के एक खूबसूरत रिश्ते को रेखांकित करती हुई इस फिल्म को अक्षय ने अपनी बहन Alka को डेडिकेट किया है। अक्षय ने फिल्म के सेट से क्लिक की गई एक फोटो अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी बहन को यह फिल्म समर्पित करने की बात करी है।

आपको बता दें फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (RakshaBandhan) को बॉलीवुड के डायरेक्टर Anand L Roy निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इस फिल्म में भूमि कुछ दिन पहले ही कास्ट की गई है। फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के अलावा अक्षय अभी एक और फिल्म ‘अतरंगी रे’ कर रहे हैं। और इस फिल्म में अक्षय के साथ साथ धनुष और सारा अली खान नजर आएंगे।

फिल्म ‘Toilet- एक प्रेम कथा’ में अक्षय और भूमि की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इन दोनों के साथ की यह दूसरी फिल्म है। आपको बता दें फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय कुमार की बहनों के किरदार में नजर आएंगी। साथ ही आपको यह भी बता दे कि इस फिल्म को अक्षय की बहन Alka को-प्रोड्यूस कर रही हैं। और फिल्म का पोस्टर कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया जा चुका है। जिसमें अक्षय अपनी बहनों के साथ नजर आए थे जिसके टैगलाइन में लिखा था “बहनें देती हैं 100% रिटर्न।”