इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

Radhe New Song : फैंस के सर पर चढ़ रहा सलमान के फिल्म का ये गाना

radhe
Spread It

बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर आर मोस्ट वांटेड भाई’ पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और बहुत जल्दी यह फिल्म फैंस के लिए रिलीज भी की जाएगी। फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का इंतजार सलमान के फैंस काफी लंबे समय से कर रहे है। यह फिल्म अब ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को काफी पसंद किया गया है।

लेकिन अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक (Title Track) ‘राधे’ का वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। गाने के वीडियो में सलमान खान एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। बाकी गानों और फिल्म के ट्रेलर से अलग इस गाने के वीडियो में सलमान खान दाढ़ी (Beard) वाले लुक में बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने में दिशा पाटनी हर बार की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रही हैं। फिल्म के इस टाइटल ट्रैक को साजिद ने ही लिखा है और इसे गाया भी है। यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों के साथ ही ओटीटी (OTT) प्लैटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी।

इससे पहले फिल्म के ट्रेलर के अलावा ‘सीटी मार’ और ‘दिल दे दिया’ गानों को रिलीज किया जा चुका है। इन गानों को सलमान के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर अपने सोशल मीडिया पर जिस बनाकर पोस्ट भी करते हुए दिख रहे हैं। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के इस टाइटल ट्रैक को जाने-माने कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ( Mudassar Khan) ने कोरियोग्राफ किया है। जाने-माने डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी सलमान किस सन में के इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ साथ रणदीप हुडा जैकी श्रॉफ और जैकलीन भी नजर आएंगे।