इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

कमिटमेंट पूरा करने इस दिन आ रहे हैं राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’

salman-khan-radhe
Spread It

बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड भाई सलमान खान के बारे में एक बात फेमस है कि अगर उन्होंने एक बार जो कमिटमेंट कर दिया, उसके बाद तो वो अपने आप की भी नहीं सुनते। इसी कारण वो एक बार फिर अपने कमिटमेंट के साथ बड़े पर्दे पर आने का ऐलान कर दिया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। सलमान ने अपनी इस ड्रामा, एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म के नए पोस्ट के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का नया पोस्ट शेयर करने के साथ ही फैंस को बताया कि ये फिल्म 13 मई, 2021 को रिलीज होगी।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के नए पोस्टर में सलमान खान दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है और वह नीचे की तरफ देखते दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- ‘ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने…।’ इस कैप्शन के साथ में सलमान खान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

फिल्म राधे में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है।

Add Comment

Click here to post a comment