इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

Raavan Leela Trailer : 500 करोड़ के स्कैम के बाद अब हर्षद मेहता कर रहे हैं रावण लीला

pratik-gandhi
Spread It

2020 की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में हर्षद मेहता का किरदार निभाने वाले, स्टार एक्टर प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था और अब वो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वैसे तो प्रतीक पहले भी गुजराती और हिंदी फ़िल्मों में नज़र आते रहे हैं, मगर बतौर लीड एक्टर प्रतीक की नयी फिल्म Raavan Leela (Bhavai) जल्द ही आने वाली है, जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

इस ट्रेलर में दिखाया गया है की, एक ड्रामा कंपनी के इर्दगिर्द बुनी गई कहानी के जरिए रामायण को एक अलग नजरिए से पेश करने की कोशिश की गई है। प्रतीक गांधी ने इस फिल्म में गांव के नौजवान राजाराम जोशी का किरदार निभाया है। राजाराम जोशी अपने गांव में आई एक नाटक कंपनी की रामलीला में राम का किरदार हासिल करने के लिए बेहद उत्साहित है लेकिन उसके हिस्से आता है रावण का किरदार, जिसे सीता का किरदार निभाने वाली कलाकार से प्यार हो जाता है।

इस ट्रेलर से यह भी साफ हो रहा है कि प्रतीक गांधी का इसमें रोमांटिक अंदाज दिखने वाला है, जो फैंस के बीच धमाल करेगा। ये मूवी एक अलग तरह की प्रेम कहानी की बयां करने वाली है। इसमें प्रतीक और सीता का पात्र निभाने वाली ऐंद्रिता बीच रियल लाइफ में रोमांस दिखाया है जिसका गांव वाले विरोध करते हैं।

इस फिल्म में प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) के साथ अभिनेत्री ऐंद्रिता रे (Aindrita Ray), अंकुर भाटिया (Ankur Bhatia), अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh), राजेश शर्मा (Rajesh Sharma), अंकुर विकल (Ankur Vikal), राजेंद्र गुप्ता (Rajendra Gupta), गोपाल सिंह (Gopal Singh, फ्लोरा सैनी (Flora Saini), अनिल रस्तोगी (Anil Rastogi), कृष्णा बिष्ट (Krishna Bisht) जैसे कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन हार्दिक गज्जर (Hardik Gajjar) ने किया है।