इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

न न करते शादी तुम्हीं से कर बैठे, ये भी ठीक है

priyanshu painyuli
Spread It

मिर्जापुर 2 में रॉबीन के किरदार से फेमस हुए एक्टर प्रियांशु पेनयुली ने गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से शादी कर ली। मिर्जापुर 2 में प्रियांशु रॉबीन के किरदार में दिखे थे और उनके इस किरदार को मिर्जापुर 2 में काफी पसंद किया गया है। मिर्जापुर 2 में उनका एक डॉयलोग काफी फेमस हुआ था “ये भी ठीक है”। प्रियांशु और वंदना ने उत्तराखंड के देहरादुन में सात फेरे लिए।

रॉबीन और वंदना पिछले 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन दोनों ने कोविड गाइडलाइन को देखते हुए एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे। प्रियांशु ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट कर के इस बात की पुस्टि की। जिसमे वो अपनी वाइफ वंदना को बाइक पर बैठा कर ले जा रहे है और उस स्टोरी पर उन्होंने लिखा है की “अपनी खूबसूरत पत्नी को ले जा रहा हूं। और हम साथ में जा रहे हैं एक बहुत खूबसूरत नई शुरुआत करने “। वंदन इस वीडियो स्टोरी में कैमरे को फ्लाइंग किश करती दिख रही हैं।

शादी में वंदना पिंक रंग के लहंगे में काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं प्रियांशु भी पिंक और बेज रंग के शेरवानी में काफी जच रहे हैं। प्रियांशु नेे अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के 6 फोटोज़ शेयर किया है। सोशल मीडिया पर प्रियांशु और वंदना के शादी के फोटोज़ वायरल हो रहे हैं। प्रियांशु के फीमेल फंस को उनके अच्चानक शादी से काफी दुःख पहुंचा है। वंदना ने भी अपने इंस्टाग्राम से मेहँदी की एक तस्वीर शेयर किया था।  जिसमे वो पीछे से देखते हुए अपनी मेहदी दिखा रही हैं।

सोशल मीडिया पर उन दोनों के शादी के रस्मों की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही है। प्रियांशु ने बताया की वो इस साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधने का सोच रहे थे लेकिन उनके पास डेट की कमी थी फिर कोरोना का दौर आ गया और शादी ऐसी ही टलती जा रही थी। साथ ही उन्हों ने बताया की शादी में 50 लोग शामिल हुए थे। प्रियांशु और वंदना के तरफ से शादी में 25-25 लोग शामिल हुए थे। और शादी कोविड गाइडलाइन के तहत की गयी है।       

Add Comment

Click here to post a comment

Featured