इंटरटेनमेंट

प्रियंका ने कसा Jonas Brothers पर तंज, कहा मैं हूँ सबसे पॉपुलर जोनस

Priyanka-Nick
Share Post

DESK : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी सफलता का परचम बुलंद करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की तलाक की अटकलें बीते दिनों तेज़ थी। वजह थी उनका इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) का सरनेम ‘जोनास’ को हटाना। इन अटकलों पर विराम लगा ही था की प्रियंका का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका पति निक जोनस के करियर पर तंज कसती नजर आ रही हैं।

दरअसल यह वीडियो नेटफ्लिक्स (Netflix) के एक शो जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट (Jonas Brothers Family Roast) का हिस्सा है। नेटफ्लिक्स पर द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो मंगलवार को रिलीज हुआ। इस शो में प्रियंका अपने पति और उनके भाईयों को रोस्ट करते नजर आ रही है।

निक को रोस्ट करते हुए प्रियंका के वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं। एक सेगमेंट में प्रियंका निक को उनके करियर पर रोस्ट करती दिखीं। एक्ट्रेस ने पूरे स्वैग के साथ कहा- हम दोनों एक दूसरे को कुछ ना कुछ सिखाते हैं। निक ने मुझे टिक टॉक यूज करना सिखाया है। वहीं मैंने उन्हें सिखाया कि एक सक्सेसफुल एक्टिंग करियर क्या होता है।

प्रियंका ने पति निक और उन के भाइयों को रोस्ट करते हुए कहा की उन्हें निक के अलावा किसी के नाम याद नहीं हैं। प्रियंका ने ये भी कहा कि वे सबसे पॉपुलर जोनस हैं। पीसी ने कहा, ‘क्या आपने नोटिस किया जोनस ब्रदर्स ऑनलाइन कितना कुछ पोस्ट करते हैं। क्योंकि उन सबके मिलाकर भी मेरे से कम फॉलोअर्स हैं। इसलिए मेरे हिसाब से मैं इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर जोनस हूँ।’ पति और उनके भाईयों को रोस्ट करते हुए प्रियंका का स्वैग काबिलेतारीफ था।

प्रियंका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से देखा जा रह रहा है। एक्ट्रेस ने खुद भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही प्रियंका और निक के अलगाव के खबरों पर पूर्णविराम लग गया है।

Latest News

To Top