इंटरटेनमेंट

Priyanka Chopra ने तोड़ी चुप्पी, ‘जोनस’ सरनेम हटाने की बताई वजह

priyanka
Share Post

DESK: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में इंस्टाग्राम से अपना सरनेम हटाया था, जो काफी सुर्खियों में रहा. सभी को यही लग रहा था कि उनकी शादी कहीं टूटने वाली तो नहीं है. जैसे ही देसी गर्ल ने अपना जोनस सरनेम हटाया, पूरे सोशल मीडिया में यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई थी. हालांकि बाद में निक और प्रियंका की साथ में फोटोज देख फैंस ने राहत की सांस ली. लेकिन ये बात अभी तक पहेली बनी हुई है कि क्यों देसी गर्ल ने पति के सरनेम को नहीं लगाया. इसका जवाब अब मिसेज जोनस ने दे दिया है.

आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति का सरनेम इंस्टा बायो से हटाने की वजह का खुद खुलासा किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि ट्विटर और इंस्टाग्राम के बायो एक दूसरे से मैच कराने के लिए उन्होंने ऐसा किया था.

आगे उन्होंने कहा कि ट्विटर से इंस्टा का सरनेम कनेक्ट करने के लिए ऐसा किया था. लेकिन उन्हें हैरानी तो तब हुई जब उन्हें पता लगा कि सोशल मीडिया पर इसे इतना सीरियसली ले लिया जायेगा और यह खबर बहुत बड़ा मुद्दा बन जाएगा.

उनके चाहने वालों को यही लगा कि कहीं देसी गर्ल टीएमसी सांसद नुसरत जहां की राह पर तो नहीं चल पड़ी हैं क्योंकि उन्होंने भी निखिल जैन से रिश्ता तोड़ने से पहले इंस्टा बिजनेसमैन पति निखिल जैन का सरनेम अपने अकाउंट से हटाया था.

Latest News

To Top