इंटरटेनमेंट

प्रियंका और निक के अलगाव की खबरें तेज, Actress ने ऐसे किया रियेक्ट!

Priyanka-Nick
Share Post

DESK : बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) तक नाम कमाने वाली Actress प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिन्होंने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर व सांग राइटर निक जोनस (Nick Jonas) संग शादी रचाई थी। उनके बीच अलगाव की अटकलें तेज हैं। वजह है प्रियंका का अपने नाम के आगे से ‘जोनस’ सरनेम को हटाना।

दरअसल शादी के बाद अभिनेत्री ने अपने नाम ‘प्रियंका चोपड़ा’ के आगे पति निक का सरनेम ‘जोनस’ लगाया था। बीते दिन अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के बायो से अपने नाम के आगे से टाइटल हटा दिया। उन्होंने अपने नाम को ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ से बदल कर केवल ‘प्रियंका’ कर दिया है।

प्रियंका के सरनेम हटाने के बाद से ही उनके चाहने वाले हैरान हैं। लोगों के बीच उनके और निक के अलगाव की अटकलें भी लगायी जा रही हैं। हालाँकि प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने इन अटकलों को झूठा और बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है की प्रियंका और निक के बीच सब कुछ ठीक है। वो साथ हैं और खुश हैं।

निक और प्रियंका के अलगाव की ख़बरों के बीच ही निक और प्रियंका के ऑनलाइन प्यार के इज़हार ने इन अटकलों पर फिलहाल विराम लगा दिया है। दरअसल निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर अपनी वर्कआउट की एक वीडियो पोस्ट की है। कैप्शन में लिखा है “सोमवार प्रेरणा। चलो इसे हासिल करते है।”

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी बेटर हॉफ (Better half) प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा “डैम! मैं अभी तुम्हारी बाहों में मर गयी” कमेंट में पीसी ने कुछ क्यूट इमोजी भी लगाए हैं।

निक और प्रियंका के इस प्यार भरे अंदाज से उनके फैंस को थोड़ी राहत मिली है। और इस बात का सुकून भी की उनके बीच सब ठीक है। प्रियंका का सरनेम हटाना उनके अलगाव का संकेत नहीं है।

Latest News

To Top