इंटरटेनमेंट

Prabhas की बहुचर्चित फिल्म ‘Radhe Shyam’ का रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज, कुछ घंटों में मिले मिलियन व्यूज

Aashiqui-aa-gayi
Share Post

DESK: बाहुबली प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) का पहला गाना कुछ घंटे पहले रिलीज़ कर दिया गया है. जैसा की अनुमानित था, यह गाना रिलीज़ होने के साथ ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. ‘राधे श्याम’ का रोमांटिक ट्रैक “आशिकी आ गयी” दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं.

बता दें, रिलीज़ के सिर्फ 2 घंटे में ही वीडियो को करीब 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने की शुरुआत पूजा हेगड़े और प्रभास के डायलाग के साथ होती है. गाने की शुरुआत में पूजा हेगड़े प्रभास से कहती हैं, “तुम अपने आपको रोमियो समझते हो” और जवाब में प्रभास कहते हैं “उसने प्यार के लिए जान दी थी, मैं उस टाइप का नहीं हूं”. इसके जवाब में पूजा कहती हैं, “लेकिन मैं जूलिएट हूं , मुझसे प्यार करोगे तो जरूर मरोगे” फिर प्रभास कहते हैं “.

टी सीरीज (T Series) के लेबल के तहत रिलीज किए गए इस गाने की लिरिक्स मिथुन ने लिखी है. इसे गाय अरिजीत सिंह ने है. बीते दिनों इसका टीजर भी लॉन्च किया गया था. उसमें लोगों को एक ही पंक्ति सुनने को मिली थी, जिसके बाद से पूरे गाने के लिए फैंस की बेचैनी बढ़ गई थी. गाने में पूजा और प्रभास की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दर्शक गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो काफी रोमांटिक है, जिसमें प्रभास और पूजा एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. इस गाने के अंत में फिल्म के कुछ स्टिल्स दिखाए गए हैं. यह फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज होने जा रही है.

Latest News

To Top