इंटरटेनमेंट

पूल में वर्कआउट करते दिखे Malaika और Arjun, एक्टर ने शादी को लेकर दिया बड़ा बयान

Malaika-Arjun
Share Post

DESK: कटरीना-विक्की की शादी और आलिया-रणबीर के रिलेशनशिप की खबरों के बाद अब मलाइका और अर्जुन कपूर (Malaika and Arjun Kapoor) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर सब के सामने आए हैं।

Arjun Kapoor & Malaika Arora's sizzling chemistry is unmissable as they arrive at Anil Kapoor's Diwali bash | PINKVILLA

बता दें, अरबाज़ खान से डाइवोर्स के बाद उनका नाम अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ जोड़ा जा रहा था। पर दोनों अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखना चाहते थे। कुछ दिनों पहले यह खबरे आ रही थी कि दोनों साथ मालदीव्स में छुट्टियाँ मानने गए थे। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव से मलाइका की तस्वीरें और वीडिया शेयर की थी। साथ ही दोनों को पूल में वर्कआउट करते हुए भी देखा गया। उन्हे बहुत बार अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया गया है। डिनर डेट पे और उनके घर के नीचे भी।

Arjun Kapoor & Malaika Arora give major couple goals as they work out together on their vacay; WATCH | PINKVILLA

सेलेब्स गुरु ने भविष्वाणी करते हुए कहा है की 2022 में दोनों शादी करेंगे। उन्होने यह भी कहा है कि दोनों समझदार हैं, और यह चीज उनके रिश्ते में भी नजर आती है। लोग कुछ भी कहें, जीवन में कितने भी उतार चढ़ाव आए हो दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहे हैं। एस्ट्रोलोजर पंडित जगन्नाथ गुरु ने बताया कि अर्जुन काफी इमोशनल है, वहीं मलाइका लाइफ में काफी प्रैक्टि‍कल हैं। कहा जाता है दोनों एक दूसरे के अपोजिट है इसलिए उनका रिस्ता मज़बूत है।

पिछले साल अर्जुन से शादी पर पुछे गए सवाल पर कहा था की उन्होंने रिश्तों को टूटते हुए देखा है। लेकिन फिर भी मैं शादी में विश्वास करता हूँ। मैंने अपने आस-पास बहुत से ऐसे कपल भी देखे हैं जो बहुत खुश हैं। मैं शादी को अच्छा मानता हूं लेकिन बिना सोचे समझे, जीवन के उतार चढ़ाव को बिना देखे शादी नहीं करना चाहिए।

Latest News

To Top