इंटरटेनमेंट

Nusrat Jahan ने दिखाई बेटे की पहली झलक, शेयर किया वीडियो

NUSRAT
Share Post

DESK : पॉलिटिशियन और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बेटे की तस्वीर शेयर की है. फैंस की बेताबी को समझते हुए आखिरकार साल खत्म होने से पहले नुसरत जहां ने अपने बेटे ईशान की झलक दिखाई ही दी. नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने छोटे से बच्चे की तस्वीर शेयर की है. क्रिसमस से पहले नुसरत का ये वीडियो उनके फैंस के लिये एक छोटी ट्रीट है. 

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले नुसरत जहां को कलकत्ता के एक इवेंट में स्पॉट किया गया था. जब मीडिया ने उनसे पूछा था कि फैंस उनके बेटे को कब देख सकेंगे. इसका सटीक सा जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि ये सवाल आप बच्चे के पिता से ही पूछिए,क्योंकि वो अभी उसे सबके सामने नहीं लाना चाहते.

गौरतलब है कि 2021 में पॉलिटिशियन और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कई वजहों से सुर्खियां बटोरीं. अगस्त महीने में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफ़ी बेताब नज़र आए. लेकिन अब उनका ये लम्बा इंतज़ार खत्म हो गया है. ये साल बीतने वाला है, ऐसे में नुसरत जहां ने अपने बच्चे की तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया.

आपको बता दें कि पॉलिटिशियन -एक्ट्रेस नुसरत लम्बे समय तक विवादों में रही. वजह थी उनकी शादी. दरअसल, 2019 में नुसरत की शादी निखिल जैन से हुई थी. इसके बाद उनके और उनके पति के बीच विवादों की खबरें सामने आती रही. ये रिश्ता ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चला. कुछ दिन बाद ख़बर आई की वो बंगाली एक्टर यश दास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है और बच्चे के पिता भी यही है.

Latest News

To Top