इंटरटेनमेंट

Mouni Roy ने रचाई शादी, पति के लिए लिखी ये खास बात

Mouni-Roy
Share Post

DESK : रियलिटी शो की नागिन ‘मौनी रॉय’ (Mouni Roy) ने अपने बॉयफ्रेंड के संग शादी के बंधन में बंध गयी है. उनका ब्राइडल लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय अपने इस खास दिन में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. तस्वीरों में साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय की सिंपलिसिटी साफ झलक रही है. सिंपल लुक में भी मौनी स्टनिंग ब्राइड लगीं.

बता दें, मौनी रॉय और सूरज की ये साउथ इंडियन वेडिंग है. क्योंकि सूरज साउथ इंडियन हैं, इसलिए उनके कल्चर का सम्मान करते शादी मलयाली रस्मों रिवाज से हुई.

अपनी शादी में मौनी रॉय पारंपरिक लाल बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहने हुए नजर आईं तो वहीं सूरज भी साउथ इंडियन आउटफिट में काफी जचे. मौनी रॉय ने काफी सिंपल तरीके से शादी की है. उनका मंडप भी काफी शोबर दिखाई दे रहा है.

मौनी रॉय ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल से शादी की तसवीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में मौनी बेहद खुबसूरत और खुश नजर आ रही हैं. ये मौनी और सूरज के बेहद खास पलों की तस्वीरें हैं. पहली फोटो में सूरज, मौनी की मांग भर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा है, ‘आखिर मैंने तुम्हें पा लिया। हाथों में हाथ… फैमिली और फ्रेंड्स का आशीर्वाद… हम अब शादीशुदा हैं. आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। लव सूरज और मौनी.’

सेलेब्स से लेकर फैंस तक मिस्टर एंड मिसेज सूरज नांबियार को शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी मंगल जीवन की कामना कर रहे हैं. इससे पहले मौनी रॉय और सूरज नांबियार की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं. जिसमें कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था.

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसंनदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी रॉय के मेहंदी और हल्दी समारोह का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘शादी की रस्में धूमधाम से शुरू हो गई हैं. और हमारी होने वाली दुल्हन को देखो!’ इस वीडियो में एक्ट्रेस मौनी रॉय और उनके होने वाले पति सूरज नांबियार एक टब में गेंदे की पंखुड़ियां के बीच बैठे दिखाई दे रहे हैं.

इस दौरान एक्ट्रेस सफेद और गोल्डन रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. वहीं, एक और फंक्शन में अभिनेत्री पीले रंग के लहंगे में स्टेज पर बैठी मुस्कुराती नजर आ रही थी.

Latest News

To Top