इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

टाइगर की अगली तैयारी डर कर मारने की, देखें क्षलक

ganpat-movie-by-tiger-shroff

अभिनेता टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म गणपत का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी। गणपत को क्विन, शानदार और सुपर 30 का निर्देशन कर चुके विकास बहल निर्देशित करेंगे। ये फिल्म एक्शन थ्रिलर है जिसकी जानकारी खुद टाइगर श्राफ ने दी।

टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसमें वह ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबों के बीच शर्टलेस खडे़ नजर रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। वीडियो में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह कहते हैं, ‘जब अपन डरता है न, तब अपन बहुत मारता है।’ ऐक्टर ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुरए लिखा, ‘यह मेरे लिए खास है और खास तौर पर आप लोगों के लिए। गणपत को पेश कर रहा हूं। ऐक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए।’

फिल्म ‘गणपत’ के टाइटल के नीचे पार्ट-1 लिखा है, जिससे पता चलता है कि यह एक ऐक्शन सीरीज है। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि वाशु भागनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के मोशन पोस्टर में टाइगर श्रॉफ चारों तरफ लगी आग के बीच खड़े हुए नजर आ रहे हैं।