इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

ट्रेलर लेकर आ गया अपनी मर्जी का मिर्ज़ापुर 2

Mirzapur 2
Spread It

शक्ति और बदले के नए तरीके के साथ अमेजन प्राइम वीडियो लोकप्रिय क्राइम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सीजन 1 के खत्म होने के बाद फैन्स में सीजन को लकेर काफी एक्साइटमेंट था। ट्रेलर में प्रतिशोध, षडयंत्र, खून-खराबा, धोखा जैसे एंटरटेनमेंट के सारे डोज शामिल हैं। मिर्जापुर (Mirzapur 2 Trailer Release) के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है। यह देखना काफी द‍िलचस्प होगा कि शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं।

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) की कहानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal), दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma), रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय किरदारों की नींव पर होगी। वहीं, इस बार विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार जैसे अन्य लोगों के सम्बन्ध में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं। ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ट्रेलर में सीरीज के चार लीड कैरेक्टर्स कालीन भैया, मुन्ना, गुड्डू, गोलू के अलावा बाकी कैरेक्टर्स की झलक‍ियां पेश की गई है। मुन्ना इस बार किसी भी तरह मिर्जापुर की राजगद्दी पर बैठने का मन बना चुका है। उसने एक नया नियम का ईजाद किया जिसके मुताबिक जो गद्दी पर बैठेगा वो कभी भी नियम बदल सकता है। वहीं गुड्डू और गोलू प्रतिशोध की आग में जल रहे हैं। गुड्डू दुश्मन को मौत के घाट उतारने में एक बार भी नहीं सोचता। वह दुश्मन को दर्दनाक मौत देने से भी पीछे नहीं हटता। गोलू के साथ मिलकर वह अपने दुश्मनों को खत्म करने निकल पड़ता है लेक‍िन सिर्फ बदले से उसका मन शांत नहीं होने वाला। वह प्रतिशोध के साथ-साथ मिर्जापुर की गद्दी भी चाहता है। सीरीज में यह ट्व‍ीस्ट देखना मजेदार होगा। मिर्जापुर 2′ का ट्रेलर फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होते ही अब तक इसको 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

Featured