इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

सज्जन सिंह को मुँह तोड़ जवाब देने एक बार फिर आ रही है प्रतिज्ञा

pratigya-2
Spread It

साल 2009 की सुपरहिट Daily Soap ‘मन की आवाज-प्रतिज्ञा’ के सारे किरदारों ने हर लोगों के जुबान पर अपना स्थान बनाया था। लेकिन 2 किरदार ऐसे थे जो हर लोगों के दिल पर राज करने लगे थे। वो किरदार था सज्जन सिंह और प्रतिज्ञा का किरदार, जिन्होंने लोगों के दिल में जगह बना लिया था।

सज्जन सिंह का रोल करने वाले अनुपम श्याम को इस शो से एक अलग ही पहचान मिली थी, वहीं प्रतिज्ञा के किरदार में पूजा गौर को भी महिलाओं की आवाज़ मानने लगा गया था। अब इस शो के फैंस के लिए खुशखबरी है और वो खुशखबरी ये है की ‘मन की आवाज़-प्रतिज्ञा’ का दूसरा सीजन आ रहा है। ‘मन की आवाज-प्रतिज्ञा 2’ 15 मार्च से लोगों के दिल पर राज करने को तैयार है।

इस सीजन में भी सज्जन सिंह अपने बाहुबली रोल में दिखने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सारे किरदारों में काफी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। TV के इस सीक्वेल में ठाकुर सज्जन सिंह को आप दूसरे हीं रूप में देखेंगे।

स्टार प्लस का ये शो इस बार स्टार भारत पर टेलीकास्ट करने की बात हो रही है। सज्जन सिंह के डॉयलॉग्स और अंदाज तो वैसे ही रहेंगे पर उनका रोल अब कड़क सज्जन सिंह ना होकर कूल और फैमिली की केयर करने वाले शख्स का होने जा रहा है। इस सीजन में प्रतिज्ञा के बच्चे भी रहेंगे। साथ ही इस बार सज्जन सिंह अपनी ठकुराइन के साथ मौज मस्ती करते दिखेंगे। इस सीजन में प्रतिज्ञा वकील के किरदार में दिखेंगी।

पहले सीजन की शुरुआत 2009 में हुई थी। इसमें पूजा गौर, अरहान बहल और अनुपम श्याम मेन लीड रोल में दिखें थे। शो ने अच्छा प्रदर्शन किया था और दर्शकों ने खूब तारीफ की थी। इस सीजन को स्टार प्लस की नंबर वन सीरियल अनुपमा के निर्माता राजन शाही प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे के साथ मिलकर इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिछले सीजन में प्रतिज्ञा और कृष्‍णा की रोमांटिक केमिस्‍ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। इस सीजन में भी फैंस को यही जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी।

Add Comment

Click here to post a comment